Wednesday, February 22, 2017

T.B

क्षय रोग / T.B ( Tuberculosis )
पोस्ट पढ़ने योग है , यह कोई कापी पेस्ट नही ।

आज के समय में तो यह रोग हऊया ही बना हुअा है जैसे पता नही क्या हो गया , दोस्तो आयुर्वेद के होते हुए आपको डरने घबराने की कोई जरूरत नही , दुनिया में ऐसा कोई रोग नही जिसका कोई इलाज न हो । ऐसा कोई रोग नही ,जिसका आयुर्वेद में इलाज न हो । जैसे भारतीय फौजी दुशमन को जड़ से उखाड़ फेकने का दम रखते है ऐसे है भारतीय आयुर्वेद रोग को जड़ से उखाड़ने की शक्ति रखता है । मित्रों यह रोग को इतना डरावना बना दिया गया है कि रोगी को जब पता लगता है इसके बारे में , वो रोग से कम चिंता से ज्यादा सूख जाता है । वो कहते है न चिंता चिता समान । वही बात होती है । आप घबराएं मत आपको एक देशी और एक साधु संत फकीरों वाला नुस्खा भी आज बताऊगा । मुझे कुछ नही चाहिए बस धन्यवाद और दुआ मांगता हुँ आपकी । बस इससे ही काम चल जाएगा ।

पहले आपकी नजर पेश है फकीरी,सन्यासी नुस्खा :-
यह जो नुस्खा मैं आपको बताने जा रहा हुँ ,मुझे किसी  सन्यासी जी से प्राप्त हुआ है जो कि बहुत ही कारगर है । उन्का कहना है कि इसका किसी से पैसे नही लेना । लालच करने वाले को कोई फायदा नही मिलेगा ।
करना क्या है :-
केले के मोटे तने का रस निकालकर दिन मे बार - बार दो - दो घण्टे बाद घूट - घूट पिलाते रहे, बहुत लाभ देगा , चोबीस घण्टे बाद रस ताजा ही निकालना है , दो से चार महीने तक लें । शर्तिया लाभ होगा । किसी तरह की दवा की जिंदगी भर जरूरत नही पढ़ेगी न ही रोग दुबारा होगा । इसके बदले मैंने भी अपना नुस्खा संन्यासी जी को दिया , क्योकि यह सौदा ही ऐसा है कि कुछ बताओ, कुछ सुनो भी । उसे भी आप ध्यान से पढ़ ले , हाँ , इसके आप पैसे ले सकते है क्योकि यह आपको भी फ्री नही मिलने वाला , दुकान वाला आपसे पैसे लेकर ही आपको देगा , मित्र हो तो आपको वैसे भी दे दें , लेकिन कह नही सकता ।
*क्षय/ टी.बी नाशक  मेरा अनुभूत नुस्खा*
नुस्खा इस प्रकार है :-
1.रूदंती फल चूर्ण 15ग्राम ( पंसारी से मिलेगा )
2.स्वर्ण बसंत मालती रस -5ग्राम ,
3.सितोपलादि चूर्ण - 60ग्राम ,
4.प्रवाल भस्म - 8ग्राम ,
5.मोती पिष्टी- 2ग्राम ,
6.अभ्रक भस्म - 4ग्राम
7.लक्षमी विलास रस वृहत 2ग्राम
2नं से लेकर 7नं तक का सामान आप डाबर/झंडू/दीनदयाल/व्यास/धूतपापेश्वर में से किसी भी कंपनी का ले लें ।
सबको कसकर घुटाई करके एकजान करलें , फिर 90पुडियाँ बना लें । सुबह-दोपहर-शाम चयवनप्राश 20ग्राम से पुडियाँ चाटकर ऊपर से दूध पीवें । बहुत ही आसातीत लाभ होगा । अगर रोगी को सूखी खांसी है तो वासावलेह या वसाकामधु पिलाएं । https://www.facebook.com/groups/1701926240090274/
यह है मेरा दर्जुनों बार का अनुभव क्षय/ टी.बी नाशक नुस्खा। प्रयोग करें लाभ लें । यह दोनों नुस्खें एक साथ भी प्रयोग कर सकते है । पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर जरूर करें, आपको न सही किसी और को इसकी जरूरत हो सकती है । चलता हुँ........

सदैव आपका अपना
डाँ०अमनदीप सिंह चीमाँ नाड़ी वैद्य,पंजाब
WHATSAPP 9915136138

1 comment:

  1. Kele ke tane ke Ras se permanent napuskta aa jaati h.

    ReplyDelete