Wednesday, February 22, 2017

Uric Acid Cure Formula

नमस्कार मित्रों आज आपको बता रहा हुँ युरिक एसिड,मूत्र कम आना या खुलकर न आना आदि के बारे । बहुत अनमोल पोस्ट है जरूर पढ़े।

“Uric Acid Cure Formula”
युरिक एसिड कयूर फार्मूला

यह जो मैं आपको फार्मूला बताने जा रहा हुँ यह युरिक एसिड की वजह से होने वाला दर्द , शारीरिक कमजोरी , गुर्दा पत्थरी , पेशाब की कमी , पेशाब का कम होना , रूर-रूक कर आना । यह दवा आपको खुद ही बनानी पढ़ेगी । फार्मूला लिख रहा हुँ । कुछ पता न चलें तो कमैंट कर सकते है । हाँ मेरे इस अनुभूत नुस्खे की एक और खासियत है कि इसको वो भी ले सकते है जिनको पेशाब में जलन , गर्मी , बदबू की समस्या हो । शारीर से Toxin निकालने के लिए भी यह बहुत ही आशुकारी नुस्खा है । अगर बनाने में कोई असुविधा हो या न बना सको तो घर बैठे भी मंगवा सकते है । हम आपको घर बैठे हर रोग की दवा पूरे भारत में कोरियर से उपलब्ध करवा सकते है ।

नुस्खा इस प्रकार है :-
चंद्रप्रभा वटी 40ग्राम ,
शुद्ध शिलाजीत 40ग्राम ,
गोक्षुरादि गुगल 40ग्राम ,
श्वेत पर्पटी 40ग्राम ,
हजरूलयहूद 40ग्राम
मुक्ता पिष्टी 10ग्राम ,
प्रवाल पिष्टी 20ग्राम,
अकीक पिष्टी 5ग्राम ।
सबको कसकर घुटाई करके इसे गोखरू के काढ़े में तीन दिन घोटकर सुखा लें । फिर 500-500मिलीग्राम के कैपशूलों में भरकर सुरक्षित रख लें । आप पाउडर रूप में भी रख सकते है । ½-½ ग्राम की गोली भी बना सकते है । अगर गोली बनाने का मन हो तो आप पूरी दवा न सुखाएं , जब चयवनप्राश जैसे अवलेह सा बन जाए तो गोली बना लें ।

लेने की विधि :- 2-2-2कैपशूल या १-१ ग्राम पाउडर या 2-2-2गोली , गोखरू काढ़ा से 4-4चम्मच बराबर जल मिलाकर खाने के बाद लें । हल्का सुपाचय खाना ही खाएं ।  यह नुस्खा मेरी आ रही पलेठी पुस्तक “ वैद्य कोहिनूर के अनूभूत देशी नुस्खे” में से ।
चलता हुँ ..... रब्ब खैर करे......

सदैव आपका अपना
डाँ०अमनदीप सिंह चीमाँ, ( नाड़ी वैद्य ) पंजाब
WhatsApp 9915136138

पोस्ट अच्छी लगे तो शेयर जरूर कर दिया करें ,आपको नही तो किसी और को इसकी जरूरत हो सकती है , इंसान होने का फर्ज जरूर अदा करें ।

No comments:

Post a Comment